पटना: ज्वेलरी शॉप में खुद को पुलिस बता घुसे शातिर, 1.5 लाख का सोना लूट हुए फरार

0
72

मोकामा के हाथीदह थाने के औंटा में एक ज्वेलरी दुकान में पुलिस बनकर आये दो शातिर बदमाशों ने डेढ़ लाख के सोना सहित दस हजार  नकद उड़ा लिये। दुकानदार ने हाथीदह थाने में दोनों अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।कई जगहों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है। लेकिन बदमाश की पहचान नहीं हो पाई है।

औंटा निवासी शंभू प्रसाद की औंटा काली स्थान के पास मां वैष्णवी ज्वेलर्स की दुकान है। पीड़ित दुकानदार ने बताया कि शुक्रवार को दो व्यक्ति काले रंग के  मोटरसाइकिल से आये। जिसकी उम्र 45-50 वर्ष के आसपास होगी। दोनों ने मोकामा थाने का स्टाप बताया। शादी में जेवरात खरीदने की बात कही। दुकानदार के अनुसार एक डब्बे में 4 जोड़ी कान के टॉप्स,8 पीस लॉकेट,40 पीस नथुनी,एक मंगलसूत्र और दस हजार नकद रखे थे। इस डब्बे से जेवर निकाल कर दिखाने लगे। तब उन्होंने बोला कि आप चोरी का सामान बेचते है। इसके बाद पुलिस का आई कार्ड दिखाया। 

इतने में एक दूसरे साथी ने फोन पर बात करते हुए कहा कि थाने से बड़ा बाबू का फोन आ रहा है। जल्दी जाना होगा। इतनी बात कहते हुये ज्वेलरी भरा डब्बा ले लिया और बोला कि आप मोकामा थाना आइये। फिर बाइक से मोकामा के तरफ चले गये। पीछे से दुकानदार मोकामा थाना पहुंचा तो पता चला कि वे दोनों नकली पुलिस वाले थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.