पटना: चिराग को तेजस्वी के ऑफ़र पर जेडीयू ने कसा तंज, कहा- दोनों का बैकग्राउंड एक, एकता तो होनी ही है

0
90

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामचन्द्र प्रसाद सिंह (आरसीपी सिंह) ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा राज्य सरकार के गिर जाने के दावे पर उन्हें नसीहत दी। कहा, बिहार की जनता ने उन्हें जो काम दिया है, उसे ईमानदारी से करें। बिहार में हमलोग पूरी तरह मजबूत और एकजुट हैं। सरकार को किसी प्रकार का कोई खतरा नहीं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार पूरे 5 साल चलेगी। सिवाय निराशा के विपक्ष के हाथ कुछ नहीं आएगा। सरकार गिरने-गिराने को लेकर अगर कोई दावा किया जा रहा है, तो वह पूरी तरह बेबुनियाद है।

तेजस्वी द्वारा चिराग पासवान को दिए गए ऑफर पर जदयू अध्यक्ष ने कहा कि दोनों का बैकग्राउंड एक ही है। परिवारवाद की वजह से इन्हें राजनीति मिल गई। दोनों की सोच भी एक ही है, पृष्ठभूमि भी एक ही है। तो, दोनों की एकता तो होनी ही है। आरसीपी सिंह ने कहा कि रामविलास पासवान गांव की पगडंडी से राजनीति सीख कर आए थे, लेकिन चिराग दिल्ली के जनपथ से राजनीति सीख पगडंडी पर आना चाहते हैं।

आरसीपी सिंह ने कहा, सरकार जनता बनाती है। सरकार बनना और गिरना एक बार ही होता है चुनाव में। हमारे पास बहुमत है और नीतीश सरकार अपना कार्यकाल पूर्ण करेगी। नेता विपक्ष पर व्यंग्य करते हुए कहा कि आम का भी सीजन होता है। नेता प्रतिपक्ष बिना सीजन आम गिरने का सपना देख रहे हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.