पटना: ठेकेदार ने भरोसे पर फोर व्हीलर में छोड़ दिया कैश भरा बैग, ड्राइवर हुआ फरार

0
81

पटना में 22 लाख रुपए कैश लेकर एक ड्राइवर फरार हो गया है। पिछले कई घंटे से उसकी तलाश चल रही है, लेकिन ड्राइवर का कुछ भी पता नहीं चल रहा है। उसका मोबाइल फोन लगातार बंद आ रहा है। फरार होने के बाद वो अपने घर भी नहीं गया है। जिस शख्स का कैश लेकर भागा है, वो कोई और नहीं, उसका मालिक था। इस मामले में पटना के श्रीकृष्णापुरी थाना में एक FIR दर्ज कराई गई है।

यह पूरा मामला पटना नगर निगम के लिए काम करने वाले ठेकेदार अभिषेक कुमार से जुड़ा है। वो जक्कनपुर थाना के तहत बिग्रहपुर इलाके के रहने वाले हैं। बेगूसराय जिले के शाहपुर का रहने वाला रोहित झा इनके यहां काम करता था। वह अभिषेक की फोर व्हीलर गाड़ी चलाता था। पिछले ढाई साल से ठेकेदार के घर पर ही रहता था और काम करता था। इस कारण अभिषेक ही नहीं, बल्कि उनके परिवार का भी उसके ऊपर भरोसा बन चुका था।

इसी भरोसे की वजह से कई बार अभिषेक लाखों रुपए कैश लेकर रोहित के साथ अक्सर आते-जाते थे। रविवार को वो 22 लाख रुपए कैश लेकर निकले थे। काम की वजह से रुपए किसी को देने थे। शाम के वक्त आनंदपुरी इलाके में अभिषेक अपने एक दोस्त से मिलने गए। उस वक्त कैश वाला बैग गाड़ी में ही रखा था। उसकी निगरानी ड्राइवर के ऊपर ही थी।

जब आधे घंटे बाद वो वापस आए तो गाड़ी तो खड़ी मिली। मगर, रोहित झा वहां पर मौजूद नहीं था। उसका मोबाइल नंबर भी बंद मिला। जब गाड़ी को खंगाला गया तो उसमें रखा कैश वाला बैग भी गायब मिला। देर रात को ठेकेदार ने इस मामले की कंप्लेन श्रीकृष्णापुरी थाना में की। थानेदार एसके सिंह ने इस मामले की पुष्टि की है।

पुलिस की टीम कैश लेकर फरार हुए ड्राइवर की तलाश कर रही है। एक टीम को उसके घर बेगूसराय भी भेजा गया है। साथ ही आनंदपुरी में लगे आसपास के CCTV कैमरों को भी खंगाला जा रहा है, ताकि पता चल सके कि रुपए लेकर ड्राइवर किस तरफ भागा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.