मोतिहारी: वीडियो बनाने के दौरान नाव पलटने से चार बच्चे डूबे, 2 की मौत

0
71

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में नाव पलटने से चार बच्चे पानी में डूब गए. इनमें से दो बच्चों की मौत हो गई है. जबकि दो अन्य बच्चों को पानी से बाहर निकाला गया है. इनकी भी हालत नाजुक बताई जा रही है. घटना पूर्वी चंपारण जिले के केसरिया धाना क्षेत्र की है. यहां नाव पलटने से चार बच्चे डूब गए. जिसमें से दो बच्चों की मौत हो गई है. जबकि दो की हालत नाजुक बताई जा रही है. मृतकों की पहचान भोला सहनी के बेटे रोहन सहनी (15) और प्रिंस कुमार के बेटे विशाल कुमार (17) के रूप में की गई है.  दोनों ही मैट्रिक के छात्र बताए जा रहे हैं.

घायलों की पहचान देव शरण सहनी के बेटे प्रिंस कुमार(14) और रामजी सहनी के बेटे परमानन्द कुमार (19) के रूप में की गई है. इन दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है. इन्हें इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

इस घटना के बाबत जानकारी मिली है कि ये बच्चे बारिश के पानी में नाव पर मस्ती कर रहे थे. इस दौरान ये वीडियो बनाने लगे. वीडियो रिकार्ड करने के दौरान नाव गहरे पानी के बीच चली गई और चंवर के बीच जाकर पलट गई. नाव को पलटता देख ग्रामीण दौड़कर उनकी ओर पहुंचे लेकिन तब तक दो बच्चों ने दम तोड़ दिया था. आनन-फानन में दो अन्य बच्चों को पानी से बाहर निकाला गया. 

मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. उधर मौत की खबर मिलते ही मृतकों के घर में कोहराम मच गया है. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.