Siwan: गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे पत्रकार को जिंदा जलाया, बचाने गई प्रेमिका भी बुरी तरह झुलसी

0
130

बिहार के सीवान जिले एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे पत्रकार को लोगों ने जिंदा जला दिया. अपने प्रेमी को बचाने के क्रम में प्रेमिका भी बुरी तरह झुलस गई. फिलहाल पत्रकार की स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी मच गई है.

मामला MH नगर हसनपुरा थाना इलाके कन्हौली गांव का है. पीड़ित के पास से मिले आधार कार्ड और उत्तर प्रदेश सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के कार्ड के अनुसार पीड़ित व्यक्ति यूपी के जालौन जिले के उरई के तुलसी नगर के रहने वाले सीताराम के 31 वर्षीय पुत्र रामू है. वहीं, उसके पास से मिले उतर प्रदेश सरकार के प्रेस कार्ड के मुताबिक वह एक निजी मीडिया संस्थान का पत्रकार है.

ग्रामीणों के अनुसार प्रेमी पत्रकार रामू अपनी प्रेमिका के घर आया हुआ था. वहीं, प्रेमिका के परिजनों के साथ सुबह किसी बात को लेकर उसका विवाद हो गया. बाद में विवाद इतना बढ़ गया कि उसपर तेल डालकर उसे जिंदा जला दिया गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे बचाने के क्रम में उसकी प्रेमिका पूनम भी गंभीर रूप से झुलस गई. फिलहाल पूनम का इलाज PHC में चल रहा है. 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि प्रेमी रामू का सीवान के MH नगर थाना इलाके के कन्हौली गांव के रहने वाले धनेश्वर राम की बेटी पूनम कुमारी के साथ 2 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वह हमेशा उसके घर आता जाता रहता था, जो परिजनों सहित आसपास के लोगों को नागवार गुजरता था. इसी क्रम में प्रेमी जब अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो उसके घर वालों ने तेल छिड़ककर उसे जिंदा जला दिया और घर में ताला लगाकर फरार हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही MH नगर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ित को इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल पहुंचाई, जहां उसकी स्थिति नाज़ुक बनी हुई है. सूचना मिलते ही सदर SDPO जितेन्द्र पांडेय ने भी सीवान सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी प्राप्त की. वहीं, MH नगर हसनपुरा के एएसआई अखिलेश कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.