नवादा: दो बच्चों के बाप ने नाबालिग का किया अपहरण, बंधक बनाकर कई दिनों तक करता रहा यौन शोषण

0
104

नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां दो बच्चों के बाप ने नाबालिग लड़की का अपहरण किया और बंधक बनाकर कई दिनों तक उसका यौन शोषण करता रहा। पीड़िता ने इस बाबत महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। उसे मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार दो जुलाई को हनुमानगढ़ का युवक विकास कुमार अपने फूफा के घर आया था। अपनी बुआ बेबी देवी की मदद से वह बगल में रहने वाली 14 साल की किशोरी को मोटरसाइकिल से लेकर फरार हो गया। पीड़िता के अनुसार, फतेहपुर मोड़ के बाद उसे नहीं पता कि उसे कहां ले जाया गया था।

दो से पांच जुलाई तक बेहोशी की दवा देकर नाबालिग का यौन शोषण किया गया। इसके बाद उसे पांच जुलाई को घर के पास उतारकर आरोपी फरार हो गए। छह जुलाई को आरोपी दोबारा उसे जबरन ले जाने की कोशिश कर रहा था लेकिन ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। इस दौरान आरोपी ने बेहोशी का नाटक किया और उसका साथी उसे लेकर फरार हो गया।

पीड़िता के पिता के बयान के आधार पर महिला थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत विकास कुमार और बेबी देवी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। थानाध्यक्ष ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी दो बच्चों का पिता है और बाजार में पानी पूरी बेचने का काम करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.