आरा: पुलिस के हत्थे चढ़ा मोस्ट वांटेड अपराधी छोटू मिश्रा, युवा ठेकेदार को गोलियों से किया था छलनी

0
165

भोजपुर पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। पुलिस ने शनिवार को मोस्ट वांटेड बने कुख्यात अपराधी छोटू मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी राकेश कुमार दुबे के निर्देश पर गठित टीम ने हथियार और गोली के साथ उसे गिरफ्तार किया। छोटू मिश्रा मूल रूप से रोहतास जिले के दिनारा थाना के मधुकरपुर गांव का निवासी है। पुलिस को ठेकेदार सहित दो की हत्या और रंगदारी मामले में उसकी तलाश थी।

युवा ठेकेदार को गोलियों से किया था छलनी

छोटू मिश्रा ने हाल में ही में शहर में मॉर्निंग वॉक पर निकले निकले युवा ठेकेदार को 11 गोलियां मार दी थी। मौके से पुलिस को लगभग डेढ़ दर्जन खोखा मिले थे। हत्या करके भागने की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। उसके आधार पर पुलिस ने मिश्रा की गिरफ्तारी के लिए शिकंजा कसना शुरू कर दिया था। इससे पहले पिछले साल छोटू मिश्रा और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई थी। जिसमें छोटू मिश्रा की मां को गोली लग गई थी। वह तब से फरार चल रहा था।

ठेकेदार के भतीजे को दी थी धमकी

ठेकेदार की हत्या करने के बाद छोटू मिश्रा ने उसके भतीजे बजरंगी यादव को फोन करके जान से मारने की धमकी दी थी। आरोपी ने कहा कि था केस खत्म कर दो वरना और लाशे गिरेंगी। इसके अलावा रंगदारी के मामले में भी पुलिस को उसकी तलाश थी।

छोटू मिश्रा और गुर्गों की धरपकड़ को छापेमारी तेज

आरा शहर में ठेकेदार राजू यादव की हत्या में वांटेड छोटू मिश्रा और उसके गुर्गों की धरपकड़ काफी तेज हो गई थी। इसे लेकर पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही थी। दूसरी ओर कुख्यात छोटू और हत्या में उसके साथ रहे गुर्गों के दूसरे जिले में शरण लेने की चर्चा चल रही थी। बताया जा रहा था उसने भोजपुर के सीमावर्ती जिले बक्सर या रोहतास में पनाह ली थी। जनवरी में पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद भी वह दूसरे जिले में छुप गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.