पटना: बेऊर जेल की सुरक्षा बढ़ाई गई, दरभंगा ब्लास्ट के आरोपियों पर सख्त पहरा

0
91

बेऊर जेल के एनआईए वार्ड में संदिग्ध कफील को कड़ी निगरानी में रखा गया है. उसकी गतिविधियों पर विशेष नजर रखने के लिए एनआईए वार्ड में पहरा सख्त कर दिया गया है. इसके लिए 3-3 शिफ्टों में चार-चार सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की जाएगी.

कफील का पूरा वार्ड सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में है. ड्यूटी में तैनात सुरक्षाकर्मियों को पूरी मुस्तैदी के साथ ड्यूटी करने का कड़ा निर्देश दिया गया है. उन्हें चेतावनी दी गई है कि यदि सुरक्षा के दौरान किसी भी प्रकार की लापरवाही बरती गई तो संबंधित के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

दरअसल, दरभंगा पार्सल ब्लास्ट के मामले में एनआईए की ओर से शामली के कफील को गिरफ्तार किया गया है. एनआईए के विशेष कोर्ट में पेश किए जाने के बाद उसे 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में बेऊर जेल भेजा गया. जेल में दाखिल होने के बाद उसे जेल के एनआईए वार्ड में रखा गया है. आरोपित के मामले की जांच जारी है. 

ऐसे में आरोपित कफील द्वारा जेल में रहते हुए ऐसी कोई हरकत ना की जा सके, जिससे जेल की सुरक्षा पर असर पड़ेगा. इसके दृष्टिगत उसके वार्ड की विशेष निगरानी की जा रही है. एनआईए की विशेष कोर्ट में सिर्फ कफील ही है. जबकि इसी मामले में उसके साथ पकड़ा गया सलीम अभी जेल के अस्पताल में इलाजरत है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.