पटना: एडीएम के बेटे की हत्या, गंगा नदी में मिला शव

0
96

राजधानी पटना से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। पटना में एक एडीएम के बेटे की हत्या ईंट पत्थर से कूचकर कर दी गई और अपराधियों ने शव गंगा नदी में फेंक दिया। सहरसा में एडीएम के पद पर तैनात पुरुषोत्तम पासवान के इकलौते बेटे दीपक पुरुषोत्तम की अपराधियों ने हत्या कर दी है। दीपक का शव बुधवार की देर शाम गंगा नदी से बरामद किया गया।

सहरसा के एडीएम पुरुषोत्तम पासवान का परिवार पटना के नागेश्वर कॉलोनी में रहता है। बोरिंग रोड इलाके में रहने वाले दीपक पुरुषोत्तम का शव बुरी हालत में गंगा नदी से निकाला गया है। 30 साल के दीपक की लाश को देखने से पता चलता है कि उसकी हत्या ईंट पत्थर से कूचकर कर दी गई है। दीपक के मुंबई की एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। लॉकडाउन की वजह से अपने घर आ गया था और फिलहाल पटना में ही रह रहा था।

घटना के बाद दीपक के पिता ने बताया है कि उनका बेटा हर दिन अपने दोस्तों के साथ दीघा घाट जाया करता था। मंगलवार की शाम भी वह दीघा घाट निकला था लेकिन जब नहीं लौटा तो घर वालों को फिक्र हुई। इस बाबत दीघा थाने में दीपक की गुमशुदगी का सनहा भी दर्ज कराया गया था। बुधवार को उसके मोबाइल से शाम में फोन आया कि किसी की लाश दीघा घाट के किनारे गंगा नदी में तैर रही है। दीपक के पिता को आशंका है कि उनका बेटा किसी बड़ी साजिश का शिकार हुआ है उन्होंने अपने बेटे के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की है। दीपक के दोस्तों से पुलिस संपर्क साधने में जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.