पटना: जिम की फीस देने के लिए मोबाइल चोर बना युवक, जेल में बंद होते ही दिखाने लगा करतब

0
37

पटना में पुलिस ने एक मोबाइल चोर को गिरफ्तार किया. जब उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह जिम की फीस जमा करने के लिए मोबाइल चोरी करता है. इतना ही नहीं पुलिस ने जब उसे जेल में बंद किया तो वह अजीबोगरीब हरकतें करने लगा. कभी वह पुश अप मारता तो कभी डिप्स.

दरअसल, पत्रकार नगर थाना की पुलिस ने एक ऐसे झपटमार को पकड़ा है जो जिम की फीस जमा करने के लिए मोबाइल झपटा करता था. पुलिस जब उसे पकड़ कर थाने लाई और जेल में बंद की तो वह करतब दिखाने लगा. कभी वह एक हाथ पर खड़ा होकर उछलने लगता था तो कभी डिप्स, सपाटा, पुश अप करने लगता. बात-बात पर वह कह रहा था कि उसे जिम में पैसे देने थे इसलिए वह मोबाइल झपटमार बन गया था.

थानाध्यक्ष मनोरंजन भारती ने बताया कि पकड़े गए युवक का नाम विकास मांझी है जो कदम कुआं थाना क्षेत्र स्थित मछुआ टोली का रहने वाला है. उसने ट्रैक्टर का पार्ट्स खरीद कर लौट रहे गौरीचक के रहने वाले मुकेश कुमार से मोबाइल झपटने की कोशिश की थी. मुकेश ऑटो पर सवार होकर पटना जंक्शन से गौरीचक की ओर जा रहे थे. तभी राजेंद्र नगर सब्जी मंडी के पास विकास ने उनका मोबाइल झपट लिया लेकिन शोर शराबा होने के बाद पकड़ा गया. इधर जेल में बंद होने के बाद जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो पता चला कि विकास ने जिम की फीस जमा करने के लिए मोबाइल झपटने की कोशिश की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.