Bhagalpur: सेक्स रैकेट का खुलासा, बंद कमरे में पकड़ी गई कॉल गर्ल, आपत्तिजनक हालत में लड़कों के साथ मिली

0
51

बिहार पुलिस ने सेक्स रैकेट के धंधे का बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल कॉल गर्ल को कस्टमर के साथ गिरफ्तार किया है. एक लड़की के साथ 2 लड़कों को भी पकड़ा गया है. गिरफ्तार लोगों से पुलिस पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. पुलिस उसके पूरे गिरोह के बारे में जानकारी जुटा रही है.

घटना भागलपुर जिले के गोराडीह का है. यहां जगदीशपुर बाजार में स्थित एक घर से पुलिस ने दो लड़कों को कॉल गर्ल के साथ बंद कमरे से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक कुमार गौरव और मोनू कुमार जगदीशपुर के रहने वाले बताये जा रहे हैं. जबकि लड़की छपरा जिले की रहने वाली बताई जा रही है. पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई.

दरअसल भागलपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि जगदीशपुर बाजार स्थित एक घर में कई दिनों से सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है. अक्सर लड़के-लड़कियों का यहाँ आना०जाना लगा रहता है. देह व्यापार के धंधे की सूचना मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई की और मौके से एक कमरे के अंदर बंद दो लड़कों को एक लड़की के साथ पकड़ा, जो जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल है.

बताया जा रहा है कि जब पुलिस ने उस घर में रेड मारा तो उसे काफी मशक्कत करनी पड़ी. पुलिस के काफी देर तक प्रयास के बाद दरवाजा खोला गया तो अंदर तीनों लोग मौजूद थे. जिस घर में सभी लोग पकड़े गए वह गौरव का ही है. उसके घर के अन्य सदस्य अपने दूसरे जगह वाले घर पर था. जिसके बाद तीनों को जगदीशपुर थाना लाया गया. पुछताछ के बाद मामला देह व्यापार का होने पर दोनों युवकों पर प्राथमिकी दर्ज की गई. लड़की के परिजनों से संपर्क साधा गया. जिसके सुबह आने की संभावना है.

डीएसपी सह थानाध्यक्ष विपिन बिहारी ने बताया कि काफी दिनों से सूचना मिल रही थी कि गौरव के घर में देह व्यापार का धंधा होता है. गौरव अपने दुकान के उपर वाले कमरे में बराबर लड़की लाता है और अपने दोस्तों के साथ देह व्यापार का धंधा करता है. गौरतलब हो कि पिछले दिनों इसी जिले में ततारपुर थाना क्षेत्र के जब्बारचक इलाके में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया था.

मोहल्ले के एक मकान में देह व्यापार का धंधा चल रहा था. खुद मकान के मालिक साहिल और उनकी पत्नी कहकशां द्वारा इस धंधे को चलाया जा रहा था. इस बात की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने छापेमारी कर दोनों पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया वही मौके से एक ग्राहक हबीबपुर निवासी महताब आलम को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तारी के बाद तीनों को जेल भेजा गया. वही मौके से बरामद लड़की के बयान के बाद उसे परिजनों के हवाले कर दिया गया था.

एएसपी सिटी पूरन झा और ततारपुर इंस्पेक्टर को यह सूचना मिली थी कि इलाके में देह व्यापार का धंधा धड़ल्ले से जारी है. जिसे संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने जब्बारचक इलाके में छापेमारी की और मौके से एक युवती को बरामद किया वही एक ग्राहक को गिरफ्तार किया गया. मकान मालिक और उनकी पत्नी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जो सेक्स रैकेट के इस धंधे को चला रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.