गोपालगंज: चोरी के विवाद में जेठ और जेठानी ने विवाहिता को जमकर पीटा, फिर जहर देकर मार डाला

0
75

गोपालगंज जिले के विश्वंभरपुर थाने के खेम मटिहनिया गांव में एक महिला की जहर देकर हत्या कर दी गई। मृतका गांव के टुन्ना मियां की पत्नी शबनम खातून थी। घटना की सूचना मिलने के बाद विश्वंभरपुर थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया।

मृतका के मायके वाले व उसके पति ने अपने बड़े भाई व भाभी समेत अन्य लोगों पर सरसों चोरी करने के विवाद को लेकर मारपीट करने के बाद जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया गया है। उधर, महिला की मौत के बाद पति को छोड़कर अन्य ससुरालवाले फरार हो गए हैं। 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शबनम अपने भाई के पास फोन कर ससुराल आने की बात कही थी। पांच मिनट के अंदर आने की बात कहने के बाद फोन कट गया। इसके बाद उसका भाई अपने परिवार के सदस्यों के साथ बहन की ससुराल गया तो पता चला कि उसकी मौत हो गई। उसके पति से पूछताछ के बाद पता चला कि सरसों चोरी करने को लेकर दो दिनों से विवाद चल रहा था। उसकी विवाद को लेकर उसके साथ पहले मारपीट की गई। फिर जहर देखकर हत्या कर दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

महिला की जहर देखकर हुई हत्या की सूचना मिलने के बाद उसके मायके समेत अन्य लोगों की भीड़ सदर अस्पताल में जुट गई। शुक्रवार की सुबह से लोग सदर अस्पताल में पहुंचकर शव को देखने व घटना की जानकारी लेने में जुट गए थे। बाद में शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को पुलिस ने शव सौंप दिया। 

महिला की जहर खाने से मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया गया है। मामले में मायके वालों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.