पटना: सेक्स स्कैंडल’ में घिरे प्रिंस राज ने स्वाति पटेल को लेकर कही बड़ी बात, एयरपोर्ट पर मीडिया को दिया जवाब

0
90

लोक जनशक्ति पार्टी के भीतर मचे बवंडर के बीच समस्तीपुर से एलजेपी के सांसद और पारस गुट के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज ने अपने ऊपर लगे यौन शौषण के सनसनीखेज आरोप को लेकर बड़ा बयान दिया है. स्वाति पटेल नाम की लड़की ने केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस के भतीजे और पारस खेमे के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज के ऊपर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है, जिसे लेकर प्रिंस ने पटना एयरपोर्ट पर ताजा बयान दिया है.

पार्टी के नए पदधिकारियों के साथ बैठक करने दिल्ली से पटना पहुंचे सांसद प्रिंस राज ने पटना एयरपोर्ट पर कई मुद्दों को लेकर मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने जेडीयू के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और अपने बड़े भाई चिराग पासवान को लेकर भी काफी महत्वपूर्ण बात कही. लेकिन इस दौरान मीडिया के सवालों का जवाब देते समय प्रिंस ने स्वाति पटेल की ओर से लगाए गए यौन शोषण के आरोप को लेकर भी बड़ा बयान दिया और मीडिया के सामने उन्होंने अपनी बात रखी.

लोजपा की पूर्व कार्यकर्ता और जेडीयू की नेत्री स्वाति पटेल को लेकर प्रिंस राज ने एक बार फिर अपना मुंह खोला है. सांसद प्रिंस राज ने कहा कि “पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है.मैंने एफआईआर किया है. पुलिस तफ्तीश में जुटी हुई है और मामला कोर्ट में चल रहा है. जो भी सच होगा, सबके सामने आ जायेगा. “

गौरतलब हो कि केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस के भतीजे प्रिंस राज के ऊपर स्वाति पटेल ने शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है. सबसे पहले इस बात का खुलासा चिराग पासवान द्वारा 29 मार्च को पशुपति कुमार पारस को लिखे गए एक पत्र के माध्यम से हुआ. केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस के भतीजे प्रिंस राज के ‘सेक्स स्कैंडल’ में घिरने की खबर से तब बिहार के सियासी गलियारे में खलबली मच गई. 

चिराग ने साफ़-साफ़ पत्र में लिखा था कि प्रिंस राज ने पार्टी की इस महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए जो बाद उन्हें ब्लैकमेल कर रही थी. जिसे लेकर आपने कुछ नहीं कहा. गौरतलब हो कि बाद में मीडिया के सामने स्वाति ने खुद आकर आरोप लगाया है कि शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया गया और वीडियो बनाया गया. दिल्ली पुलिस उसकी एफआईआर दर्ज नहीं कर रही. एक न्यूज पोर्टल के साथ बातचीत में भी स्वाति ने सांसद प्रिंस राज के ऊपर यह सनसनीखेज आरोप लगाया था.

एक टीवी इंटरव्यू में स्वाति पटेल ने कहा था कि प्रिंस पासवान ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया. मेरा वीडियो वायरल करने की धमकी दी. गालियां देकर मुझे अपमानित किया. वहीं स्वाति पटेल ने चिट्ठी लिखकर पीएम मोदी, गृह मंत्री से न्याय की गुहार लगाई. इंटरव्यू के दौरान भावुक हुईं. उन्होंने बताया कि पार्टी छोड़ने के बाद मुझ पर केस दर्ज हुआ. स्वाति पटेल ने कहा, मुझ जैसी कई लड़कियों का शोषण हुआ. 

उन्होंने ये भी कहा था कि मेरे ऊपर हमले किए गए. उन्होंने चोट के निशान भी दिखाए और कहा कि अगर मैं गलत होती तो मीडिया के सामने क्यों आती. मुझे बदनाम करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई हो. मुझे लटकाया गया, भटकाया गया. मैं न्याय के लिए लड़ती रहूंगी. स्वाति पटेल ने कहा कि 28 जनवरी 2020 को प्रिंस पासवान से मुलाकात हुई थी, इसके बाद प्रिंस से बराबर मुलाकात होती रही.

आपको बता दें कि प्रिंस राज दिवंगत राम चंद्र पासवान के बेटे हैं. राम चंद पासवान लोजपा के संस्थापक राम विलास पासवान के भाई थे. बिहार चुनाव से ठीक पहले राम विलास पासवान का निधन हो गया था. राम चंद्र पासवान के बाद प्रिंस राज ने समस्तीपुर से चुनाव लड़ा और वहां से जीत दर्ज की. इस सीट पर चिराग ने प्रिंस के लिए चुनाव प्रचार किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.