पटना: दिल्ली से आये ललन सिंह के स्वागत में सड़कों पर लगा जाम, दो घंटे के शो में कहीं नहीं हुआ कोरोना गाइडलाइन का पालन

0
73

जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद मुंगेर सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह शुक्रवार को पहली बार पटना पहुंचे। पटना पहुचने के बाद JDU कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। कार्यकर्ता अपनी ही सरकार द्वारा बनाए गए कोरोना प्रोटोकॉल को भूल गए। पटना एयरपोर्ट से लेकर वीरचंद पटेल पथ स्थित जदयू कार्यालय तक रोड शो निकला। करीब दो घंटे चला यह रोड शो शाम 4:45 बजे जदयू कार्यालय पहुंचा।

स्वागत समारोह में कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ती दिखी

JDU कार्यकर्ताओं और नेताओं ने पटना एयरपोर्ट पर ललन की आगवानी पर स्वागत की तैयारी की थी। कार्यकर्ताओं ने बैंड बाजा के साथ फूलों से स्वागत किया। सिंह एयरपोर्ट से खुली गाड़ी से पटना के शेखपुरा होते हुए राजवंशी नगर होते हुए इनकम टैक्स गोलम्बर होते हुए JDU प्रदेश कार्यालय तक पहुंचे। इस दौरान उनके काफिले में हजारों गाडियां चल रही थीं।

इस दौरान किसी भी कार्यकर्ता के चेहरे पर मास्क नहीं दिखा। सोशल डिस्टेंसिंग की बात तो छोड़ ही दें। अनलॉक-5 के तहत अभी भी सार्वजनिक कार्यक्रमों पर रोक है। शादी-विवाह में बैंड-बाजे पर रोक है। फिर भी पूरे कोरोना प्रोटोकॉल का पालन होता कहीं नजर नहीं आया।

ललन ने कहा- कार्यकर्ताओं में बहुत जोश

JDU कार्यालय में भी ललन सिंह का भव्य स्वागत किया गया। बारी-बारी से नेता और कार्यकर्ताओं ने गुलदस्ता देकर और माला पहनाकर ललन सिंह का स्वागत किया। ललन सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि पार्टी को अध्यक्ष नहीं, कार्यकर्ता चलाते हैं। अध्यक्ष का काम होता है, उनका मान-सम्मान रखना। आप लोगों का जोश देख मुझे यकीन हो गया कि CM नीतीश कुमार ने पार्टी को मजबूत बनाने का जो संकल्प लिया है, उसे हम पूरा कर लेंगे।

कहा कि आप लोगों ने बहुत प्यार दिया। अब आप लोगों की जिम्मेदारी है कि पार्टी को और मजबूत बनाएं। मैं जब भी पटना में रहूंगा, रोज 12 बजे कार्यालय में बैठकर एक एक कार्यकर्ता से मिलूंगा। अब पार्टी में सबको सम्मान मिलेगा। आप जोश के साथ साथ रहिए, पार्टी को मजबूत किजिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.