पटना: JDU में खींचतान के बीच वशिष्ठ नारायण सिंह बोले- यहां गुटबाजी नहीं चलेगी

0
79

ललन सिंह के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद जनता दल यूनाइटेड के अंदर खाने जो कुछ चल रहा है. उसको लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेता और सबसे सफलतम प्रदेश अध्यक्ष रहे वशिष्ठ नारायण सिंह का बड़ा बयान सामने आया है. वशिष्ठ नारायण सिंह ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि जेडीयू में किसी तरह का विवाद और गुटबाजी चलने वाला नहीं है. वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा है कि कभी-कभी कुछ लोग किसी से व्यक्तिगत तौर पर प्रभावित हो जाते हैं. लेकिन हमारी पार्टी में ना तो गुटबाजी है और ना ही यहां यह चलने वाली है.

वशिष्ठा नारायण सिंह ने दो टूक शब्दों में कहा है कि जेडीयू के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को अनुशासन पसंद है. उनके पद संभालने से पार्टी में अनुशासनहीनता खत्म हो जाएगी. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि ललन सिंह स्पष्टवादी तरीके से राजनीति करते हैं. इसलिए यहां गुटबाजी के लिए कोई जगह ही नहीं है.

एक तरफ आरसीपी सिंह के स्वागत के लिए विवादित पोस्टर लगाने वाले अभय कुशवाहा ने ललन सिंह और उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. तो वहीं दूसरी तरफ वशिष्ठ नारायण सिंह ने यह स्पष्ट कर दिया है कि अनुशासनहीनता के लिए पार्टी में कोई जगह नहीं है. वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा है कि पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए खुद ललन सिंह के नाम का प्रस्ताव रखा था और सर्वसम्मति से इस पर मुहर लगी.

सभी नेता एक साथ एकजुट हैं और सभी जेडीयू को ही मजबूत करने का काम कर रहे हैं. वशिष्ठ नारायण सिंह ने जेडीयू में किसी भी तरह के विवाद और असंतोष को खारिज किया है. उन्होंने कहा है कि हमारी पार्टी में गुटबाजी नहीं चलती और ना ही इसे चलने दिया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.