पटना: डिप्टी CM तारकिशोर प्रसाद ने तेज प्रताप पर कसा तंज, कहा- अल्पज्ञान के शिकार हैं हसनपुर विधायक

0
60

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और हसनपुर विधायक तेज प्रताप यादव के बयान पर विवाद जारी है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को लेकर दिए गए बयान और फिर उससे संबंधित सवाल करने पर पत्रकारों को दी गई धमकी की वजह से तेज प्रताप की हर तरफ किरकिरी हो रही है. सत्ता पक्ष के नेता लगातार उनके रवैये को लेकर उन पर निशाना साध रहे हैं.

अल्पबुद्धि के शिकार तेज प्रताप

इसी क्रम में बिहार के कटिहार पहुंचे उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने तेज प्रताप पर तंज कसा है. गृह जिला पहुंचे उपमुख्यमंत्री से बुधवार को जब पत्रकारों ने जब तेज प्रताप के संबंध में सवाल किया तो उन्होंने कहा कि हसनपुर विधायक अल्पज्ञान का शिकार हैं. उन्होंने अब तक विकास नहीं देखा है. स्थिति ये है कि उनको उनकी ही पार्टी में सम्मान नहीं मिलता है. ऐसे में प्रदेश के विकास के लिए तेजप्रताप साथ आएं.  

तेज प्रताप की ओर से पत्रकारों को धमकी देने पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि मीडिया हम लोगों का बेस्ट फीडर है. आज मीडिया की वजह से विकसित बिहार की दूसरे राज्यों और देशों में पहचान बन पाई है. दरअसल, इन दिनों हसनपुर विधायक आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को लेकर दिए गए बयान की वजह से सुर्खियों में हैं. खबर है कि तेज प्रताप के बयान की वजह से जगदानंद सिंह नाराज हैं और तीन दिनों से पार्टी कार्यालय नहीं जा रहे.

पत्रकारों पर भड़के तेज प्रताप

इसी क्रम में जब मंगलवार को तेज प्रताप से इस संबंध में पूछा गया तो जवाब देने के बजाय वो पत्रकारों पर खीज गए और उन्हें हड़काना शुरू कर दिया. तेज प्रताप ने गुस्साते हुए पूछा, ” आप लोगों को किसने भेजा है. आरएसएस या बीजेपी के लोगों ने भेजा है क्या?” लेकिन इतने से उनका मन नहीं भरा. ऐसे में वो फेसबुक लाइव आए और पत्रकारों पर अपनी भड़ास निकाली. 

मानहानि का केस करने की दी धमकी

तेज प्रताप ने कहा, ” मीडिया के लोगों ने जिस तरह से अफवाह फैलाने का काम किया है, वो शर्मनाक है. बिहार की मीडिया केंद्र सरकार के प्रभाव में काम करती है. जिस तरह से मेरे आवास के गेट पर आकर वे अनाप शनाप सवाल कर रहे थे. ये जब और किसी नेता के साथ होगा तब उन्हें पता चलेगा कि नेता के ऊपर क्या बीतती है.” 

उन्होंने कहा, ” मीडिया के लोग जो सही से काम करते हैं, मैं उनकी मदद करता हूं. लेकिन जिन्होंने गलत किया है, उसपर मैं मानहानि के केस करूंगा. तेज प्रताप जो बोलता वो करके दिखाता है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.