शेखपुरा: सोने की चेन के लिए नई नवेली दुल्हन का मर्डर, 3 महीने पहले ही हुई थी शादी

0
81

बिहार के शेखपुरा जिले में एक सोने की चेन के लिए ससुराल वालों ने नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी जैसे ही मायके वालों को मिली तो हड़कंप मच गया. परिजन आनन फानन में मृतका के ससुराल पहुंचे. शव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

घटना शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के अम्बारी गांव की है. मृतका की पहचान सदर प्रखंड अंतर्गत पचना गांव निवासी अर्जुन महतो की पुत्री मुन्नी कुमारी के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि 20 मई 2021 को पूरे रीति रिवाज से मुन्नी की शादी शेखोपुर सराय प्रखंड अंतर्गत स्वर्गीय अरुण महतो के बेटे लव कुश महतो के साथ की गई थी. शादी के बाद से ही पति मुन्नी को प्रताड़ित करता था.

परिजनों ने बताया कि उन्होंने शादी के बाद तीन लाख रुपये दहेज के तौर पर दिए थे जिसके बाद भी एक सोने की चेन के लिए लगातार उनकी बेटी को परेशान किया जा रहा था. परिजनों ने कहा कि दुर्गा पूजा तक उन्होंने सोने की चेन देने की बात भी कही थी लेकिन उनके सनकी दामाद ने बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद दामाद ने उन्हें फोन करके मुन्नी के जहर खाकर आत्महत्या कर लेने की बात कही. 

इसकी जानकारी मिलने के बाद सकते में आए परिजन तुरंत आनन फानन में बेटी से मिलने के लिए निकल गए लेकिन आरोपी पति कभी उसे बरबीघा तो कभी बिहारशरीफ में भर्ती कराए जाने की बात कहकर उन्हें टहला रहा था. जिसके बाद परिजन सीधे उसके ससुराल पहुंचे. ससुराल में मृतका की सास ने उसके घर में नहीं होने की बात कही. इसके बाद परिजन वापस अपने घर लौट आए. उसी दिन शाम को शेखोपुर सराय थाने की पुलिस ने शव को बरामद कर लिया और परिजनों को सूचना दी. इधर घटना के बाद से आरोपी पति फरार है जबकि मृतका के भाई द्वारा पति सहित चार लोगों पर केस दर्ज कराया गया है. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.