मधुबनी: दबंग बहु ने ससुर का मुंह फोड़ा, धमकाकर बोली.. इतनी गोली मरवाएंगे कि दाह संस्कार के लिए लाश भी नहीं मिलेगी

0
76

बिहार के मधुबनी जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां एक बहु अपने ससुर को जान से मरवा देने की धमकी देती है. बहु अक्सर अपने ससुर को धमकाकर कहती है कि इतनी गोली मरवाएंगे कि दाह संस्कार के लिए लाश भी नहीं मिलेगी. इस सब से परेशान होकर ससुर ने थाने में आवेदन देकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है. मामले की जांच की जा रही है.

दरअसल, मधुबनी जिले के बाबूबरही थाना के बगौल गांव के रहने वाले शिवेश्वर प्रसाद सिंह की दबंग बहु उन्हें हमेशा धमकाती रहती है. धमकाने की वजह सास-ससुर द्वारा घर के काम करने के लिए कहना है. पीड़ित ससुर का कहना है कि उनकी बहु घर के काम करने के लिए कहने पर उनके साथ मारपीट करती है. अपनी सास के साथ ही उनका व्यवहार बहुत बुरा रहता है.

पुलिस को दिए आवेदन में शिवेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि उन्होंने बड़े शौक से अपने बेटे की शादी की थी. शुरू में सबकुछ सही रहा.  इस बीच गांव में रोजगार की कमी के कारण बेटा काम के सिलसिले में बाहर चला गया. इसके बाद तो जैसे बहू को छूट ही मिल गई. धीरे-धीरे उसका असली चेहरा सामने आने लगा. शुरू में घर कि इज्जत का सोचकर उन्होंने काफी कुछ सहन किया लेकिन बात जब बिगड़ने लगी तो उन्होंने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है. 

शिवेश्वर प्रसाद सिंह ने कहा कि उनकी बहु बात-बात में कहती हैं कि दुराचार का आरोप लगाकर जेल में डलवा देंगे. गुंडा से मरवाकर लाश को गायब करवा देंगे. कुछ दिनों पहले जब वे अपने खेत में भेड़ बांध रहे थे तब वह वहां भी आ धमकी. इस बार उसने न केवल गाली-गलौज की बल्कि उनके साथ मारपीट भी की और उनका मुंह फोड़ दिया. इतना ही नहीं, वहां से घर आने के बाद उसने अपनी सास के साथ भी गलत व्यवहार किया. उसके साथ भी मारपीट की. इसलिए अब मजबूर होकर पुलिस के पास आना पड़ा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.