Patna: भाजपा ने तेजप्रताप को दिया ऑफर, मंत्री प्रमोद कुमार बोले.. BJP में हर व्यक्ति का स्वागत है

0
70

आरजेडी में विवाद थमता नहीं दिख रहा है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव इन दिनों काफी नाराज चल रहे हैं। तेजप्रताप ने अपनी हत्‍या की आशंका जताई है। इस मामले पर बीजेपी के मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि तेजप्रताप यादव हसनपुर के विधायक हैं उन्हें सुरक्षा की कैसी चिंता। जबकि हर विधायक को सरकार की ओर से तीन-तीन बॉडीगार्ड दिए गये हैं। ऐसे में तेजप्रताप यादव को किसी बात का खतरा नहीं होनी चाहिए। वही तेजप्रताप के बीजेपी में शामिल होने के लगाए जा रहे कयास पर प्रमोद कुमार ने कहा कि यह उनका व्यक्तिगत मामला है लेकिन यह जरूर कहा कि बीजेपी में हर व्यक्ति का स्वागत है।

गौरतलब है कि छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष पद से आकाश यादव को हटाने के बाद तेजप्रताप बुधवार की रात बिफरे और उन्होंने जगदानंद सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाये। तेजप्रताप यादव ने चुनौती देते हुए कहा था कि यदि हैसियत है तो मुझ पर कार्रवाई करके दिखाएं। तेजप्रताप यादव ने कहा कि जगदानंद सिंह पार्टी में मनमानी कर रहे हैं। उन्होंने एक बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि उनकी हत्या भी कराई जा सकती है।

तेजप्रताप के मुताबिक जो लोग पार्टी में उनके विरोधी बनकर खड़े हैं। वह हत्या करवा सकते हैं। तेजप्रताप के इस बयान पर बिहार सरकार के गन्ना मंत्री प्रमोद कुमार ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें नहीं भुलना चाहिए कि वे एक विधायक हैं विधायकों को सरकार ने सुरक्षा दे रखी है। ऐसे में खतरे का सवाल ही पैदा नहीं होता है। 

आरजेडी में मचे घमासान पर बिहार के गन्ना मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि लालू परिवार में अब बंटवारे का समय आ चुका है। परिवार में जब बंटवारा होता है कि तब छिपा,थाली,लोटा और कोना कोनी प्लॉट बंटता है। जब परिवार में बंटवारा होता है तब एक परिवार दूसरे परिवार पर कटाक्ष करता है यह तो घर-घर की कहानी है। 

वही जगदानंद सिंह पर बीजेपी नेता प्रमोद कुमार ने कहा कि जगदानंद सिंह आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष हैं। जगदा बाबू पुराने नेता हैं कहीं ना कहीं उन्हें ठेस पहुंचा है तभी वे ऐसा बोल रहे हैं लेकिन फिर भी वे पार्टी में टिके हुए है इसके लिए जगदा बाबू को सैल्यूट है।  

गन्ना मंत्री प्रमोद कुमार से मीडिया ने जब तेजप्रताप के बीजेपी में आने के संबंध में सवाल पूछा तब उन्होंने कहा कि यह उनका व्यक्तिगत मामला है। लेकिन यह जरूर कहा कि बीजेपी में हर व्यक्ति का स्वागत है। बीजेपी की सदस्यता हासिल करना बहुत आसान है। करोड़ों लोग बीजेपी के सदस्य भी बने हैं। अब तो मोबाइल से लोग बीजेपी की सदस्यता हासिल कर रहे हैं।

ऐसे में जो भी बीजेपी में आना चाहते हैं उनका स्वागत है। बीजेपी में आने का हर कोई को खुला ऑफर है बस मोबाइल पर नंबर डायल करें और बीजेपी की सदस्यता हासिल करें। हालांकि बीजेपी नेता प्रमोद कुमार ने यह भी कहा कि भाजपा अनुशासन की पार्टी है। अनुशासनहीनता वाले लोगों को पार्टी में जगह नहीं मिलती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.