मुजफ्फरपुर: 40 लाख का सरसों तेल लूटकर भागे लुटेरे, धरने-दबोचने में जुटी पुलिस

0
66

देश में सरसों तेल का इस्तेमाल खाने से लेकर बाल में लगाने तक के लिए किया जाता है. इन दिनों सरसों तेल की कीमतें लगातार कम या ज्यादा हो रही हैं. मगर सरसों तेल का भाव इस बार रिकॉर्ड स्तर पहुंच गया है. इसी बीच बिहार के मुजफ्फरपुर से एक ऐसी घटना सामने आई है, जो काफी हैरान करने वाली है. अब तक सोना-चांदी और कीमती सामान पर हाथ साफ़ करने वाले लुटेरों की नजर अब सरसों तेल पर पड़ गई है.

दरअसल बिहार के मुजफ्फरपुर में लुटेरे 40 लाख का सरसों तेल लूटकर फरार हो गए हैं. घटना मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र की है. यहां रामदयालु नगर मलंग स्थान के पास कार सवार बदमाशों ने 40 लाख रुपये का सरसो तेल लूटप लिया है. बताया जा रहा है कि एक ट्रक पर 40 लाख का सरसों तेल लादा हुआ था. बदमाश ट्रक सहित सरसों का तेल लेकर ले उड़े.

लूट की इस बड़ी वारदात को अंजाम देने के साथ-साथ बदमाशों ने ट्रक में आराम कर रहे खलासी महेंद्र कुमार पर भी काफी अत्याचार किया और बदमाशों ने उसे बेरहमी से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. खलासी को मारने-पीटने के बदमाश उसे मनियारी थाना क्षेत्र के बाघी में सड़क किनारे फेंककर भाग निकले. जब देर रात मनियारी थाना की टीम पेट्रोलिंग के लिए निकली तो उन्होंने खलासी को बेहोशी की हालत में उठाकर हॉस्पिटल में भर्ती कराया. 

होश में आने के बाद जख्मी खलासी महेंद्र कुमार ने मुजफ्फरपुर पुलिस को ट्रक लूट किए जाने की जानकारी दी. सदर थाने की पुलिस वारदात की छानबीन में जुट गई है. पुलिस मलंग स्थान स्थित दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे के फूटेज खंगाल रही है. एक कैमरे में ट्रक ले जाते हुए दिखा है. पुलिस को शक है कि  लुटेरे ट्रक वैशाली के गांवों के रास्ते पटना की ओर फरार हुए.

सदर थाना के थानेदार सतेंद्र मिश्रा ने बताया कि नारायणपुर अनंत स्थित एक सरसो तेल गोदाम से सारण के लिए माल लोड किया गया था. ट्रक चालक राजेश कुमार उसे रात में ही रामदयालु स्थित मलंग स्थान एनएच किनारे ट्रक खड़ा कर अपने गांव सुस्ता (मलंग स्थान से मजह आधा किलोमीटर की दूरी पर है) खाना खाने चला गया. खाना खाने के बाद वह घर पर ही सो गया. ट्रक के केबिन में सो रहा खलासी अचानक ट्रक स्टार्ट होने की आवाज सुनकर जग गया. लेकिन तबतक वह ट्रक लुटेरों के कब्जे में था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.