गोपालगंज: पति, देवर और ससुर तीनों से था महिला का संबंध, भाभी के प्यार में पागल देवर ने अपने ही बाप को मार डाला

0
78

बाप-बेटे के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना गोपालगंज में सामने आई है। जहां छोटे बेटे ने पिता की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। लेकिन इस घटना के पीछे का कारण आप जानेंगे तब हैरान रह जाएंगे।

दरअसल आरोपी के बड़े भाई की पत्नी से दो लोगों को प्रेम प्रसंग चल रहा था। पहला खुद आरोपी जो रिश्ते में महिला का देवर लगता है और दूसरा उसका आरोपी का पिता जो रिश्ते में महिला का ससुर हैं। बेटे ने संपत्ति की लालच में अपने बाप की चाकू मारकर हत्या कर दी। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। फिलहाल 9 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कराया गया है।

घटना सिधवलिया थाना क्षेत्र के खुजिरिया गांव की है। जहां 22 अगस्त को सोने के दौरान जयराम साह की उनके छोटे बेटे ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी। इस संबंध में मृतक के छोटे बेटे राजीव कुमार सहित 9 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी। इस मामले का पुलिस ने खुलासा किया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या में इस्तेमाल हुए चाकू, कपड़े और चप्पल बरामद किया गया है। एसपी आनंद कुमार ने बताया कि हत्या का कारण ससूर का बहू से अवैध संबंध था और जमीन और संपत्ति विवाद भी एक कारण था। इसी को लेकर छोटे बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी। 

इसमें पुलिस ने दो नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था लेकिन जब इस हत्याकांड की बारीकी से छानबीन शुरू हुई तो राजीव कुमार घटनास्थल से रहस्यमय तरीके से फरार हो गया। बाद में उसे सीवान के जामो बाजार से गिरफ्तार किया तब जाकर मामले का खुलासा हो सका। 

एसपी ने बताया कि जिन दो नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था उनकी रिहाई के लिए पुलिस कोर्ट में आवेदन देगी। फिलहाल आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। इस मामले का खुलासा होने के बाद इलाके के लोग भी हैरान हैं। गांव के लोगों के बीच इसकी चर्चा खुब हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.