आतंकियों से निपटेंगे बिहार पुलिस के ये 31 अधिकारी, एटीएस में हुआ ट्रांसफर, पढ़ें लिस्ट में किस-किस का नाम है शामिल

0
51

आंतकियों से निपटने के लिए राज्य भर के विभिन्न जिलों के 31 पुलिस पदाधिकारी और जवानों का आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) में तबादला किया गया है। इसको लेकर पुलिस मुख्यालय से आदेश जारी कर दिया गया है। जिन पुलिस पदाधिकारियों और जवानों का तबादला एटीएस में किया गया है उनमें भागलपुर और आस-पास के पांच पुलिस पदाधिकारी और जवान शामिल हैं।

गौरतलब है कि राज्यभर के जिलों से इच्छुक पुलिस पदाधिकारी और जवानों ने एटीएस में जाने की इच्छा जताते हुए आवेदन दिये थे। उसके बाद पुलिस मुख्यालय स्तर पर इसको लेकर साक्षात्कार आयोजित किया गया था। उसके बाद तबादले को लेकर अंतिम सूची जारी की गयी है। एटीएस में जिन पुलिस पदाधिकारियों और जवानों का तबादला किया गया है उनके वेतन में लगभग 30 प्रतिशत की बढ़ोतरी का प्रावधान है। 

राज्य भर में जहां भी किसी प्रकार की आतंकी घटना होगी वहां वरीय अधिकारियों के साथ इन पुलिस पदाधिकारियों को जांच के लिए भेजा जा सकता है। आतंकियों की गिरफ्तारी के लिए भी एटीएस की टीम छापेमारी में भेजी जा सकती है। 

इन पुलिस पदाधिकारियों और जवानों का एटीएस में हुआ तबादला

जिन पुलिस पदाधिकारियों और जवानों का एटीएस में तबादला किया गया है उनमें भागलपुर से एएसआई अरुण कुमार सिंह, एएसआई यदुवंश सिंह, सिपाही सत्येंद्र प्रसाद के अलावा सहरसा से सिपाही अजय कुमार, लखीसराय से सिपाही सोनू कुमार सिंह, बेगूसराय से सिपाही अमित कुमार और सिपाही संतोष कुमार यादव, पटना से सिपाही मनीष कुमार और रंजय कुमार सिंह, एसटीएफ से सिपाही विमलेश कुमार, अररिया से सिपाही परवेज आलम, ईओयू से सिपाही गुड्डू कुमार, बेतिया से सिपाही संतोष कुमार, जहानाबाद से सिपाही सुमन कुमार, तबिश ज्या, रोहित कुमार, रवि रंजन कुमार और गुड्डू कुमार, भोजपुर से सिपाही मो साहिर फैजान, सिवान से सिपाही अभिमन्यु कुमार सिंह, सिवान से ही मनीष कुमार, रेल पटना से संजय कुमार शेखर, मुजफ्फरपुर से प्रदीप कुमार, औरंगाबाद से एसआई मो अरमान, एसटीएफ से एसआई अकबाल हुसैन अंसारी और एसआई अंजनी कुमार, ईओयू से एसआई बासुकी नाथ मिश्र, बक्सर से एसआई पह्लाद कुमार पाठक, जहानाबाद से एसआई विनय कुमार सिंह, शिवहर से एसआई चंद्रशेखर कुमार और पटना से एसआई मनोज कुमार राय शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.