कटिहार: 2 बच्चों के बैंक खाते में आ गए 900 करोड़ रुपए, अपना-अपना अकाउंट चेक करने को लगी कतार

0
61

बिहार के खगड़िया में एक युवक के खाते में गलती से पांच लाख से ज्यादा की राशि आने और उस राशि को मोदी द्वारा भेजने की बात कहते हुए वापस करने से इनकार करने का मामला अभी गर्म है। इसी बीच कटिहार में दो बैंक खातों में 900 करोड़ से ज्यादा की राशि आ गई है। इतनी बड़ी राशि एकाउंट में आने से बैंक अधिकारी भी हैरान हैं। दोनों एकाउंट में इतनी राशि आने की बात पता चलते ही अन्य लोगों ने भी अपने खाते चेक करने शुरू कर दिये। अपना अपना एकाउंट चेक करने पहुंचे लोगों के कारण सीएसपी सेंटर पर कतार लगी रही।

होमन्यूज़ ब्रीफफोटोवीडियोदेशराज्यमनोरंजनकरियरक्रिकेटविदेशधर्मबिजनेसगैजेट्सऑटोलाइफस्टाइलवेब स्टोरी#राजा महेन्‍द्र प्रताप सिंह यूनिवर्सिटी#भूपेंद्र पटेल#तालिबान#बिहार पंचायत चुनाव 2021#बंगाल उपचुनावविदेश

तालिबान को पालना पाक को पड़ने लगा महंगा, मुठभेड़ में 7 सैनिकों का मौत

Wed, 15 Sep 2021 09:35 PMदेश

दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में पीएम मोदी के साथ ममता बनर्जी

Wed, 15 Sep 2021 09:05 PMबिजनेस

एयर एशिया, विस्तारा और अब AI, आसमान का महाराजा बनने की तैयारी में टाटा

Wed, 15 Sep 2021 07:58 PMपंजाब

हाई अलर्ट पर पंजाब, ISI समर्थित आतंकी मॉड्यूल के चार और सदस्य गिरफ्तार

Wed, 15 Sep 2021 07:34 PM

बिहार

बिहार: 2 बच्चों के बैंक खाते में आ गए 900 करोड़ रुपए, अपना-अपना अकाउंट चेक करने को लगी कतार

आजमनगर (कटिहार)। संवाद सूत्रPublished By: Yogesh YadavWed, 15 Sep 2021 9:41 PM

बिहार के खगड़िया में एक युवक के खाते में गलती से पांच लाख से ज्यादा की राशि आने और उस राशि को मोदी द्वारा भेजने की बात कहते हुए वापस करने से इनकार करने का मामला अभी गर्म है। इसी बीच कटिहार में दो बैंक खातों में 900 करोड़ से ज्यादा की राशि आ गई है। इतनी बड़ी राशि एकाउंट में आने से बैंक अधिकारी भी हैरान हैं। दोनों एकाउंट में इतनी राशि आने की बात पता चलते ही अन्य लोगों ने भी अपने खाते चेक करने शुरू कर दिये। अपना अपना एकाउंट चेक करने पहुंचे लोगों के कारण सीएसपी सेंटर पर कतार लगी रही। null

बिहार में स्कूली बच्चों की पोशाक की राशि बैंक खाते में ही आती है। बुधवार को आजमनगर थाना क्षेत्र की बघौरा पंचायत स्थित पस्तिया गांव के दो बच्चे गुरुचंद्र विश्वास और असित कुमार पोशाक की राशि के बारे में जानने के लिए एसबीआई के सीएसपी सेंटर पहुंचे। यहां उनको पता चला कि दोनों के खातों में तो करोड़ों रुपए जमा हैं। यह सुनकर बच्चे ही नहीँ आसपास खड़े अन्य लोग भी चौंक गए।

खाता उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक भेलागंज शाखा का है। सीएसपी से पता चला कि छात्र गुरुचन्द्र विश्वास के खाता संख्या 1008151030208081 में 60 करोड़ से अधिक और असित कुमार के खाता संख्या 1008151030208001 में 900 करोड़ से ज्यादा की राशि है।

शाखा प्रबंधक मनोज गुप्ता को भी जब यह पता चला तो वह हैरान रह गए। उन्होंने दोनों बच्चों के खाते से भुगतान पर रोक लगाते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है। बैंक के वरीय पदाधिकारियों को भी इस बारे में सूचना दी जा रही है। वहीं एलडीएम एमके मधुकर ने बताया कि यह मामला उनके संज्ञान में नहीं है। बैंक से मामला आने के बाद इसकी जांच की जायेगी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.