पटना: ज्वेलरी दुकान में असलहों से लैस आधा दर्जन बदमाशों का धावा, लाखों की लूट

0
46

बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर लुटेरों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया है। आधा दर्जन बदमाशों ने बुधवार की दोपहर ज्वेलरी की दुकान में घुसकर लूटपाट की। दिनदहाड़े हुई वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस मौके पर पहुंची और नाकेबंदी कर चेकिंग अभियान भी चलाया लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी है।

Hindustan Hindi News


शहर चुनें ई-पेपरOffernullnullnullnullnullnullnullhttps://1813a39e872c704d00e921dc6d13129c.safeframe.googlesyndication.com/safeframe/1-0-38/html/container.htmlहोमन्यूज़ ब्रीफफोटोवीडियोदेशराज्यमनोरंजनकरियरक्रिकेटविदेशधर्मबिजनेसगैजेट्सऑटोलाइफस्टाइलवेब स्टोरीहिंदी न्यूज़ › बिहार › पटना में दुस्साहसिक वारदातः ज्वेलरी दुकान में असलहों से लैस आधा दर्जन बदमाशों का धावा, लाखों की लूटबिहार

पटना में दुस्साहसिक वारदातः ज्वेलरी दुकान में असलहों से लैस आधा दर्जन बदमाशों का धावा, लाखों की लूट

पटना लाइव हिन्दुस्तानPublished By: Yogesh YadavWed, 15 Sep 2021 05:09 PM

पटना में दुस्साहसिक वारदातः ज्वेलरी दुकान में असलहों से लैस आधा दर्जन बदमाशों का धावा, लाखों की लूट

ऐप पर पढ़ें

बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर लुटेरों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया है। आधा दर्जन बदमाशों ने बुधवार की दोपहर ज्वेलरी की दुकान में घुसकर लूटपाट की। दिनदहाड़े हुई वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस मौके पर पहुंची और नाकेबंदी कर चेकिंग अभियान भी चलाया लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी है। null

पटना के पत्रकारनगर इलाके में स्थित राजमणि ज्वेलरी दुकान में एक साथ आधा दर्जन बदमाशों ने धावा बोला। असलहों से लैस बदमाशों ने सराफा कारोबारी को धमका कर करीब छह लाख के जेवरात और 30 हजार नकद समेत अन्य सामान लूट लिये और फरार हो गए। 

बदमाशों के भागने पर सराफा ने शोर मचाया तो मौके पर भीड़ जुट गई। कारोबारी की सूचना पर स्थानीय पुलिस के साथ ही आला अधिकारी भी पहुंचे। सराफा कारोबारी से मामले की जानकारी लेने के साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। फिलहला बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है। 

इससे पहले 2 सिंतबर को राजधानी के शास्त्री नगर थानांतर्गत शिवपुरी इलाके में महावीर ज्वेलर्स में लूटपाट हुई थी। हथियार के बल पर ज्वेलरी शॉप से 3 लाख रुपए की ज्वेलरी और 28 हजार रुपए कैश लूटकर लुटेरे फरार हो गए थे। इस दौरान आरोपियों ने इलाके में दहशत फैलाने के लिए लगातार 4 राउंड हवाई फायरिंग भी की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.