Nalanda: खाद के लिए परेशान किसानों ने दारोगा को लाठी से पीटा, तेजस्वी ने VIDEO ट्वीट कर नीतीश को घेरा

0
43

नालंदा में खाद के लिए परेशान किसानों का गुस्सा उस वक्त फूट पड़ा जब एक दारोगा वहां पहुंच गया। किसानों ने दारोगा को लाठियों से पीटते हुए खदेड़ दिया। इस घटना का वीडियो भी किसी ने बनाया जो तेजी से वायरल हो गया। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी उस वीडियो को ट्वीट किया और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरा है। सीएम नीतीश के जिले में हुई घटना को लेकर तेजस्वी ने मंत्रियों पर तंज भी कसा है।

घटना मंगलवार की है। किसान खाद की किल्लत को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। इसी बीच किसानों को समझाने और जाम छुड़ाने गए दारोगा पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। उस पर लाठी से हमला कर दिया गया। इस्लामपुर थाने में तैनात दारोगा जालंधर मंडल इस हमले में घायल हो गए।


Tejashwi Yadav@yadavtejashwiबिहार में खाद की भारी क़िल्लत के चलते किसान आक्रोशित है। वीडियो डबल इंजनधारी सरकार के ट्रबलकारी मुख्यमंत्री जी के गृह जिला नालंदा का है। BJP-JDU सरकार से किसान,नौजवान, व्यापारी,कर्मचारी,बेरोजगार,छात्र और गरीब सब त्रस्त है। जनता में इतना आक्रोश है कि मंत्री घर से निकलते ही नहीं।

1:52 अपराह्न · 15 सित॰ 20212.7 हज़ार93यह ट्वीट शेयर करें

तेजस्वी यादव ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि बिहार में खाद की भारी किल्लत के चलते किसान आक्रोशित हैं। वीडियो डबल इंजनधारी सरकार के ट्रबलकारी मुख्यमंत्री के गृह जिला नालंदा का है। तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी-जदयू सरकार से किसान, नौजवान, व्यापारी, कर्मचारी, बेरोजगार, छात्र और गरीब सभी त्रस्त हैं। जनता में इतना आक्रोश है कि मंत्री घर से निकलते ही नहीं।
 बताया जा रहा है कि हिलसा डीएसपी ने दारोगा की पिटाई के मामले को संज्ञान में लिया है। वीडियो के आधार पर दोषी लोगों को चिह्नित कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.