शिवहर: पत्नी और सास-ससुर से परेशान डीएम ने खटखटाया थाने का दरवाजा, कहा- रंगदारी मांगती है बीवी

0
77

उत्तरी बिहार के शिवहर जिले के जिलाधिकारी ने शुक्रवार को अपनी पत्नी और सास के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराया है. शिवहर के डीएम सज्जन राजशेखर ने अपनी पत्नी सितारा जीएसएस और सास भारती वेंकटेशन पर रंगदारी और मानहानि समेत सात गंभीर आरोप लगाए हैं. एफआईआर जिले के सिटी थाने में दर्ज कराई गई है. राजशेखर ने जिला परिवार न्यायालय में तलाक की याचिका भी दायर की है.

पत्नी ने भी दर्ज कराई है एफआईआर

जिलाधिकारी राजशेखर ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी और सास-ससुर उससे रंगदारी वसूलने के अलावा उसपर मानसिक दबाव भी बना रहे हैं. उन्होंने अपने ऊपर लगे घरेलू हिंसा और दहेज के आरोप को भी पूरी तरह निराधार बताया है. मालूम हो कि इससे पहले जून महीने में जिलाधिकारी की पत्नी सितारा ने उन पर घरेलू हिंसा और दहेज उत्पीड़न जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए प्रदेश के मुजफ्फरपुर जिले के सिटी थाने में आपराधिक मामला दर्ज कराया था.

तलाक के लिए तैयार नहीं है पत्नी 

इधर, पति के थाने पहुंचने और तलाक की याचिका दायर करने के बीत सितारा ने कहा है कि वह तलाक के लिए तैयार नहीं हैं. उन्होंने कहा, “हमने 4 सितंबर, 2017 को चेन्नई में शादी की और हमारी हीरा नाम की एक बेटी और दैविक नाम का एक बेटा है. बेटी उसके (राजशेखर) के साथ रह रही है, जबकि मेरा बेटा मेरे साथ रह रहा है. उसने मेरे और मेरे बेटे के भरण-पोषण के लिए कोई पैसा नहीं दिया.” बता दें कि शिवहर के डीएम सज्जन राजशेखर के ससुर पटना हाई कोर्ट में जज हैं. खबर ये भी है कि डीएम और उनकी पत्नी में लंबे समय से विवाद चल रहा है. दोनों अगल होना चाहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.