Patna: तेजस्वी यादव ने PM मोदी को जन्मदिन पर दी बधाई लेकिन RJD ने ट्वीट कर कसा तंज, पूछा-ये काम कब करेंगे

0
75

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi Birthday) का आज 71वां जन्मदिन मनाया जा रहा है. इस क्रम में हर कोई ट्वीट कर उन्हें बधाई दे रहा है. शुक्रवार को बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने ट्वीट कर पीएम मोदी को बधाई दी. हालांकि एक तरफ उन्होंने बधाई दी तो दूसरी ओर आरजेडी के ट्विटर हैंडल से इस मौके पर तंज भरा ट्वीट किया गया है.

तेजस्‍वी यादव ने ट्वीट कर लिखा, “आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्‍मदिवस की अनंत शुभकामनाएं. आपके स्‍वस्‍थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं.” इधर आरजेडी ने ट्वीट किया कि, “युवा सिर पटकते, छाती पीटते रह जाएंगे पर मोदी जी रोजगार नहीं दे पाएंगे! काबिलियत ही नहीं है!”

अक्सर केंद्र पर हमलावर रहता है राष्ट्रीय जनता दल

बता दें कि बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) विपक्ष में मुख्य भूमिका में है. महंगाई को लेकर अक्सर केंद्र सरकार पर हमलावर रहता है. डबल इंजन की सरकार बताकर कई बार सवाल उठाता रहा है. जातीय जन जनगणना (Caste Based Census) को लेकर तेजस्‍वी यादव ने अभी हाल ही में सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के साथ जाकर दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात भी की थी.

हालांकि खबर लिखे जाने तक आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की ओर से कोई ट्वीट नहीं किया गया था. वहीं तेज प्रताप यादव के भी ट्विटर हैंडल से बधाई नहीं दिखी. हालांकि तेज प्रताप यादव ने विश्वकर्मा पूजा को लेकर ट्वीट जरूर किया है और उन्होंने इस मौके पर सबको शुभकामना दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.