पटना: जिम ट्रेनर को मारी गोली, 5 गोली लगने के बाद भी खुद स्कूटी चलाकर पहुंचा अस्पताल

0
60
fired by criminal

स्कूटी से जिम जा रहे ट्रेनर को अपराधियों ने पांच गोलियां मार दीं। यह वारदात कदमकुआं थानांतर्गत बुद्ध मूर्ति के समीप शनिवार की सुबह छह बजकर दस मिनट पर हुई। सुबह के वक्त गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका दहल उठा। घायल जिम ट्रेनर का नाम विक्रम सिंह है।

गोली लगने के बाद विक्रम खुद से स्कूटी चलाकर अस्पताल पहुंच गया। सबसे पहले वह राजेंद्र नगर स्थित एक निजी अस्पताल में गया जहां उसे भर्ती करने से इनकार कर दिया गया। इसके बाद विक्रम ने हिम्मत दिखायी और खुद ही स्कूटी चलाते हुए पीएमसीएच चला गया। यहां आईसीयू में उसका ईलाज चल रहा है।

मूल रूप से बांका जिले के हरपुर गांव का रहने वाला विक्रम पटना के लोहानीपुर के गोरियास्थान में अपने मां-पिता के साथ रहता था। सुबह के छह बजे वह पटना मार्केट स्थित सिटी जिम में ट्रेनिंग देने स्कूटी पर सवार होकर जा रहा था। इसी बीच पहले से खड़े दो अपराधियों ने चलती स्कूटी पर ही विक्रम पर गोलियां दागनी शुरू कर दीं। इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी पैदल ही कुछ दूर तक गये फिर बाइक से भाग निकले। घायल जिम ट्रेनर ने पुलिस के समक्ष एक फिजियोथेरेपिस्ट राजीव कुमार सिंह और उसकी पत्नी खुशबू सिंह पर उसे गोली मरवाने के आरोप लगाये हैं। उसने कहा है कि राजीव ने हाल ही में उसे धमकी भी दी थी।

पुलिस के मुताबिक बीते वर्ष 2020 के दिसंबर माह से ही विक्रम फिजियोथेरेपिस्ट के घर उन्हें जिम करवाने जाता था। इधर, पुलिस ने छानबीन के दौरान पूर्वी बोरिंग कैनाल रोड में साईं हेल्थ केयर वेलनेस सेंटर चलाने वाले चलाने वाले दंपती विक्रम और खुशबू को हिरासत में ले लिया। दोनों से पाटलिपुत्र थाने में लंबी पूछताछ की गयी है। एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि इस घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है। जिस पर आरोप लगे हैं उन लोगों से पूछताछ जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.