Patna: पूर्व MLC बिनोद कुमार सिंह की हुई घर वापसी, ललन सिंह बोले.. पुराने साथियों के अनुभव से JDU को नंबर 1 बनाएंगे

0
67

पूर्व विधान पार्षद बिनोद कुमार सिंह की घर वापसी हो गई है. बिनोद कुमार सिंह एक बार फिर से जनता दल यूनाइटेड में शामिल हो गए हैं. आज उन्होंने जेडीयू की सदस्यता एक बार फिर से ले ली. प्रदेश कार्यालय में आयोजित पर मिलन समारोह के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने उनका स्वागत किया.

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा के अलावे मंत्री संजय झा और अशोक चौधरी भी मौजूद थे. बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और एमएलसी नीरज कुमार और एमएलसी संजय सिंह भी मिलन समारोह के दौरान पार्टी कार्यालय में मौजूद रहे.

जेडीयू दफ्तर में पार्टी की सदस्यता लेने के बाद पूर्व एमएलसी बिनोद कुमार सिंह दावा कर रहे हैं कि चिराग की पार्टी बिहार में आपराधिक गिरोह बन गयी है, जो शरीफ होगा वह इस गिरोह से बचकर भाग निकलेगा. विनोद सिंह के साथ-साथ लोजपा के सौ से ज्यादा कार्यकर्ता और पदाधिकारी जेडीयू में शामिल हुए.

फर्स्ट बिहार से बात करते हुए विनोद सिंह ने कहा कि चिराग पासवान की पार्टी बिहार में आपराधिक गिरोह बन गयी है. उसे अपराधी चला रहे हैं. वे उसे बर्दाश्त नहीं कर पा रहे थे. विनोद सिंह ने कहा कि चिराग पासवान के बारे में वे कुछ नहीं बोलना चाहते हैं लेकिन उन्हें अब लगने लगा था कि नीतीश कुमार को छोड़कर ऐसे जगह पर आना उनकी सबसे बड़ी भूल थी. जिस पार्टी को अपराधी चलायें वहां कोई शरीफ आदमी नहीं रहना चाहेगा.

हम आपको बता दें विनोद सिंह चिराग़ पासवान की कोर टीम के सदस्य रहे हैं. लोजपा ने उन्हें  2015 और 2020 के विधानसभा चुनाव में टिकट भी दिया था. वे लंबे अर्से तक लोजपा संसदीय बोर्ड के सदस्य और प्रदेश उपाध्यक्ष रहे हैं. उससे पहले वे 2009 से 2015 तक स्थानीय प्राधिकार कोटे से जेडीयू के विधान पार्षद रह चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.