ISI भारत में आईईडी के जरिए ब्लास्ट कराने की फिराक में, खुफिया एजेंसी ने बड़े आतंकी हमले का जारी किया अलर्ट

0
60

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई भारत में एक बड़ा आतंकी हमला करवाने की फिराक में है। खुफिया एजेंसियों ने इस बात का अंदेशा जाहिर किया है और इस संबंध में अलर्ट भी जारी किया गया है। 18 सितंबर को आईएसआई के इस नापाक प्लान के बारे में खुफिया एजेंसियों ने यह अलर्ट जारी किया। सूत्रों के मुताबिक खुफिया विभाग को आशंका है कि आईएसआई आईईडी के जरिए देश में एक बड़ा आतंकवादी हमला करवाने की फिराक में है।

गंभीर खतरे की आशंका जताते हुए खुफिया विभाग का कहना है कि टिफिन बॉक्स में आईईडी रख कर इस हमले को अंजाम दिया जा सकता है। इतना ही नहीं यह हमला किसी भीड़-भाड़ वाले इलाके में करवाने की साजिश रची गई है ताकि देश को गहरा जख्म दिया जा सके। आईएसआई ने अपने इस आतंकी मंसूबों को अंजाम देने के लिए त्योहारों के सीजन को चुना है जो अब जल्द ही शुरू होना वाला है। 

यह भी आशंका जताई जा रही है कि इस दौरान आतंकवादी भारत में घुसपैठ करने की कोशिश भी कर सकते हैं। आईएसआई की यह योजना अपने एडवांस स्टेज पर है। इसके लिए लोग, सामान और पैसों की व्यवस्था की गई है। याद दिला दें कि पिछले ही हफ्ते दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पाकिस्तान-आधारित एक टेरर मॉड्यूल का खुलासा किया था जो नवरात्र और रामलीला के दौरान हमला करने की साजिश रच रहा था। इस दौरान 6 आतंकवादियों को पकड़ा भी गया था। इनमें से दो आतंकवादियों को पाकिस्तान में हमले की ट्रेनिंग दी गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.