Arjun Rampal की गर्लफ्रेंड Gabriella Demetriades के भाई Agisilaos Demetriades को NCB ने किया गिरफ्तार, मौके से चरस बरामद

0
68

 नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई आगिसिल्स डेमेट्रियड्स को गोवा में उसके पास से ड्रग्स बरामद करने के बाद गिरफ्तार किया है. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के हवाले से इस बात की जानकारी मिली है. उनके पास से चरस भी बरामद किया गया है. 

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े उस ऑपरेशन की अगुवाई कर रहे थे, जो ड्रग पेडलर्स और अवैध पदार्थों के सेवन और वितरण में शामिल लोगों को निशाना बनाने और पकड़ने के लिए शुरू किया गया था. एनसीबी के करीबी सूत्रों ने खुलासा किया है कि यह तीसरा मामला है जिसमें जांच एजेंसी आगिसिल्स के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत मामले में भी उनका नाम सामने आया था.

एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर भी की थी छापेमारी 

इससे पहले एनसीबी की मुंबई यूनिट ने एक्टर अर्जुन रामपाल के घर पर भी छापेमारी की थी. इस छापेमारी के दौरान एनसीबी के अधिकारियों ने उनके घर से कुछ दवाइयां जप्त की थी. एनसीबी ने हाल ही में चार्जशीट फाइल की थी, जिसमें एनसीबी अर्जुन रामपाल को अब भी सस्पेक्ट मानती है. 

एनसीबी ने फ़ाइल की थी चार्जशीट 

चार्जशीट के अनुसार मुंबई एनसीबी ने 3 दिसंबर 2020 को रिपब्लिक ऑफ साउथ अफ्रीका के काउंसलेट जनरल को लेटर लिखा था, जिसमें कहा था कि एनसीबी ने जिस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था, उसी मामले में अर्जुन रामपाल भी एक सस्पेक्ट है और एनसीबी को शक है कि वो भारत छोड़कर साउथ अफ्रीका जा सकते हैं. हालांकि अर्जुन ने अपने स्टेटमेंट में एनसीबी को बताया था की जो दवाएं एनसीबी ने जप्त की हैं, वो उनके कुत्ते की दर्द की दवाई और उनकी बहन की एनिकसिटी की दवाई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.