गोपालगंजः मॉर्निंग वॉक पर निकले दो भाइयों को ट्रक ने कुचला, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

0
59

बिहार के गोपालगंज में सोमवार की सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले दो भाइयों को ट्रक ने कुचल दिया. हादसे में जहां एक युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई, वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. यह हादसा मांझा थाने के छावहीं खास गांव के पास एनएच 27 पर हुआ है.

मृतक युवक छवहीं खास गांव निवासी राजू मियां का पुत्र 22 वर्षीय विक्की आलम और घायल युवक मृतक का भाई साहिल आलम बताया गया है. गाड़ी की स्पीड इतनी तेज थी कि ट्रक के परखच्चे उड़ गए. हादसे में ट्रक ड्राइवर भी घायल है.

मौसमी से भरा था ट्रकपुलिस ने किया जब्त

हादसा होने के बाद मांझा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस पहुंची तो पता चला कि ट्रक पर मौसमी लोड था. स्पीड अधिक होने के कारण चालक अनियंत्रित हो गया और दोनों युवकों को कुचल दिया. चालक और खलासी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को जब्त कर लिया है.

हादसा होने के बाद एनएच-27 पर लगा जाम

हादसा होने के बाद नेशनल हाईवे संख्या 27 पर जाम लग गया. आसपास के सैकड़ों लोग घटनास्थल पर पहुंच गए. आक्रोशित लोगों ने मृतक युवक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग करने लगे. जाम की सूचना मिलने पर मांझा थाने के अलावा नगर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची. सदर एसडीपीओ संजीव कुमार सिंह का कहना है कि शव को पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा रही है. मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.