बेगूसराय: MBA स्टूडेंट का मर्डर, अपराधियों ने तेजाब से नहलाया

0
81

बेगूसराय में अपराधियों का बोलबाला समाप्त होने की जगह लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इसी कड़ी में बेखौफ अपराधियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम देते हुए जहां एक एमबीए छात्र की अपहरण के बाद खूब पिटाई की. फिर उसके चेहरे पर तेजाब डालकर उसकी निर्मम हत्या कर दी. अपराधियों ने मृतक के शव को पानी भरे गड्ढे में फ़ेंक दिया और मौके से फरार हो गया. हत्या की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

घटना नगर थाना क्षेत्र के ट्रैफिक चौक स्थित रेलवे लाइन के निकट गड्ढे की है. मृतक की पहचान लोहिया नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 28 लोहिया नगर के रहने वाले जय जय राम पोद्दार के 27 वर्षीय छात्र नीतीश कुमार के रूप में हुई है. परिजनों ने बताया कि नीतीश 25 सितंबर की शाम सब्जी लेने घर से निकला था तभी से वह लापता था. घरवालों के द्वारा लगातार खोजबीन करने के बाद भी उसका कुछ भी अता पता नहीं चला सका.

परिजनों ने थक हारकर अगले दिन लोहिया नगर थाने में नीतीश के लापता होने की लिखित सूचना दी. इसके बावजूद भी परिजनों के द्वारा खोजबीन जारी रखी गई. इसी बीच आज सुबह स्थानीय लोगों ने पानी से भरे गड्ढे में तैरते हुए शव होने की सूचना परिजनों को दी. परिजनों ने जब उस पानी से भरे गड्ढे से शव को निकाला तो उनके होश उड़ गए. 

परिजनों ने आरोप लगाया है कि अपराधियों ने पहले इसका अपहरण कर लिया, उसके बाद बेरहमी से पिटाई की. पिटाई से भी जब उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने निर्मम तरीके से तेजाब डालकर उसकी हत्या कर शव को पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया. 

बताया जाता है कि मृतक एमबीए फाइनल इयर का छात्र था जो जयपुर में रहकर पढ़ाई करता था. लॉकडाउन की अवधि में वह अपने घर आया था तभी से वह अपने घर पर रह रहा था. बीते 25 सितंबर की शाम वह सब्जी लेने घर से पैदल ही ट्रैफिक चौक की तरफ निकला जहां से अपराधियों ने उसका अपहरण कर उसकी निर्मम पिटाई के बाद तेजाब छिड़ककर हत्या कर दी. उन्होंने लाश को ठिकाने लगाने के मकसद से पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया और फरार हो गए.

फिलहाल छात्र की मौत के बाद से आसपास के इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज कर पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.